बंद करे

जिले की वैबसाइट हेतु प्रारूप

श्रेणीसह छांटे

फ़िल्टर

वेबसाइट पर निविदा, आयोजन, प्रेस नोट अथवा सार्वजनिक सूचना प्रकाशित करने के लिए प्रारूप
शीर्षक दिनांक विवरण पता देखें / डाउनलोड
वेबसाइट पर निविदा, आयोजन, प्रेस नोट अथवा सार्वजनिक सूचना प्रकाशित करने के लिए प्रारूप 08/01/2021 वेबसाइट पर निविदा, आयोजन, प्रेस नोट अथवा सार्वजनिक सूचना प्रकाशित करने के लिए प्रारूप। इस प्रारूप को वर्ड की डाक्यूमेंट फ़ाइल के साथ-साथ हस्ताक्षरित पीडीएफ़ फ़ाइल मे ईमेल के माध्यम से राष्ट्रीय सूचना-विज्ञान केंद्र को भेजा जाना चाहिए। जानकारी यूनिकोड हिन्दी एवं अँग्रेजी दोनों भाषाओं मे तैयार कर भेजना होता है। देखें (361 KB)
जिले की वैबसाइट पर ऑनलाइन सेवाओं की जानकारी के लिए (प्रपत्र-२) 18/10/2019 जिले की वैबसाइट पर ऑनलाइन सेवाओं की जानकारी के लिए (प्रपत्र-२) देखें (77 KB)
जिले की वैबसाइट पर योजनाओ की जानकारी के लिए (प्रपत्र -१) 18/10/2019 जिले की वैबसाइट पर योजनाओ की जानकारी के लिए (प्रपत्र -१) देखें (85 KB)
जिले की वेबसाइट पर डाटा अपलोड करने हेतु आवश्यक फॉर्म 27/06/2019 यह फॉर्म जिले की वेबसाइट में सूचना अद्यतन करने के लिए उपयोग में लाया जाये | सूचना को सॉफ्ट प्रति (वर्ड , एक्सेल) एवं स्कैन्ड फाइल (पीडीऍफ़) दोनों ही रूप में प्रदाय करना आवश्यक है | हिंदी में प्रदान की गयी सूचना यूनिकोड फॉण्ट में ही होना आवश्यक है | राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र, कलेक्टर कार्यालय, खरगौन, पिन 451001 देखें (369 KB)